उत्तराखंड क्राइम हरिद्वार

रंजिशन ट्रैक्टर चालक को रुकवाकर की जमकर पिटाई

लक्सर।
पुरानी रंजिश के चलते कुछ युवको ने बदला लेने की नीयत से लक्सर के बाहर ट्रैक्टर रुकवा कर ट्रैक्टर चालक की जमकर पिटाई की तथा मौके से फरार हो गए। बाद में घायल युवक के बाबा द्वारा कोतवाली में दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने घटना के संबंध में दो युवकों को नामजद करते हुए कुछ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
विदित हो कि कुछ दिन पूर्व चीनी मिल में गन्ने की ट्राली आगे करने को लेकर अकौढा खुर्द के युवक के साथ कुछ स्थानीय युवकों ने मारपीट कर दी थी। मारपीट करने वालों ने अपने फोन में मारपीट की वीडियो बनाई थी। उस समय मिल परिसर में खडे दूसरे किसानों ने पिट रहे युवक को बचाया और हमलावर युवकों को भी समझा कर शांत कर दिया था। आरोप है कि बाद में हमलावर युवकों ने मारपीट की वीडियो अपने फोन के स्टेटस पर लगा दी थी। कथित तौर पर इसके बाद विडियो वायरल हो गई थी।
बताया गया है कि अकौढा खुर्द गांव के युवक को भी वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली थी। विगत दिन उसे पीटने वाले युवकों में से एक अपने बाबा के साथ लक्सर में ट्रैक्टर ठीक करा रहा था। शाम को वे ट्रैक्टर लेकर गांव लौट रहे थे। आरोप है कि गोवर्धनपुर रोड पर एस्सार पेट्रोल पंप के पास अपने दोस्तों के साथ खडे $्अकौढा खुर्द के युवक ने उनका ट्रैक्टर रुकवाया और ट्रैक्टर चला रहे युवक शिवम की बुरी तरह से पिटाई कर दी। घायल युवक का इलाज कराने के बाद उसके बाबा ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने सहदेव ग्राम अकोढा खुर्द व दीपक ग्राम मुबारिकपुर और उनके अज्ञात साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *