वायरल न्यूज़

‘मेरी शादी क्यों करवाई भगवान’ पैराग्लाइडिंग करती लड़की का वीडियो हुआ वायरल

कुछ समय पहले पैराग्लाइडिंग करते हुए एक युवक का वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें वह पैराग्लाइडिंग करा रहे गाइड से कह रहा था भाई लैंड करा दे। यह युवक खूब वायरल हुआ था। इसी कड़ी में हाल ही में सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह पैराग्लाइडिंग करा रहे गाइड से कह रही है भइया मुझे बहुत डर लग रहा है, मुझे उतार दो। इतना ही नहीं वह महिला अपनी शादी और पति के बारे में भी गुस्से में बोलती है।

यह महिला पैराग्लाइडिंग करते हुए आसमान में उड़ रही थी और उसे काफी डर लग रहा था। इस दौरान वह सेल्फी स्टिक से वीडियो भी रिकॉर्ड कर रही थी। पैराग्लाइडिंग शुरू होते ही वह चीखने लगी कि प्लीज मुझे उतार दो, इस दौरान महिला के साथ में मौजूद गाइड हौसला देने की कोशिश करता है, लेकिन महिला चिल्लाती रहती है और कहती है कि प्लीज उतार दो।

जब पैराग्लाइडिंग करते हुए वह और ऊपर उठती है तो और तेज चिल्लाने लगती है। वह गाइड को कहती कि भइया मुझे बहुत डर लग रहा है। मेरा हाथ दर्द कर रहा है। इसके बाद महिला अपने पति को कोसने लगती है कि हे भगवान मुझे बचा ले, मेरा पति बहुत गंदा है। मेरा पति मुझे पैराग्लाइडिंग में भी धक्का दे देता है। मुझे डर लग रहा है भगवान मुझे यहां क्यों भेजा, मेरी शादी क्यों करवाई भगवान।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *