उत्तराखंड हरिद्वार

धर्मेंद्र प्रधान हुए भाजपा में शामिल

कांग्रेस प्रदेश सचिव ने स्वामी यतीश्वरानंद के नेतृत्व में भाजपा की सदस्यता ली

हरिद्वार।
पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के सबसे खास एवं विश्वसनीय प्रदेश सचिव धर्मेंद्र प्रधान ने कांग्रेस छोड$ दी। उन्होंने पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद के नेतृत्व में काम करने के लिए भाजपा ज्वाइन की। उन्हें भाजपा जिलायक्ष डा. जयपाल सिंह चौहान ने ज्वाइन कराई, सभी ने उनका स्वागत किया।
शनिवार को जगजीतपुर स्थित भाजपा के जिला कार्यालय पर जिलायक्ष डा. जयपाल सिंह चौहान ने पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। डा. जयपाल सिंह चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के विकास कार्यों एवं देशभक्ति को देखते हुए दूसरे पार्टी के नेता और युवा भाजपा में शामिल हो रहे हैं। पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने धर्मेंद्र प्रधान का स्वागत करते हुए कहा कि भाजपा की रीतियों व नीतियों का प्रचार प्रसार करते हुए आमजन को सरकार की योजनाआें का लाभ दिलाने का काम करेंगे।
ग्राम अंबूवाला के पूर्व ग्राम प्रधान धर्मेंद्र प्रधान पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के सबसे खास और विश्वसनीय सदस्यों में से एक थे। उन्होंने हरीश रावत के दोगले व्यवहार के चलते हुए और उनकी पुत्री अनुपमा रावत के द्वारा उपेक्षा किए जाने से आहत होकर कांग्रेस छोड$ने का निर्णय लिया। वे सन 208 से कांग्रेस पार्टी के साथ काम कर रहे थे। वे हमेशा से हरीश खेमे में शामिल रहे और अनुपमा रावत को चुनाव मैदान में उतरवाकर जीताने के लिए रात दिन काम करते रहे। धर्मेंद्र प्रधान का कहना है कि कांग्रेस की विधायक चुनने के बाद वे पार्टी के कार्यकर्ताआें का सम्मान कराना चाहते थे, लेकिन विधायक चुने जाने के बाद अनुपमा चंद लोगों के हाथ की कठपुतली बनकर रह गई। इससे वे अपना सम्मान गिराना नहीं चाहते थे और जिन लोगों ने उनका साथ दिया वे आहत थे, इसलिए उनके हित में भाजपा पार्टी की सदस्यता लेकर पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद का हाथ पकड$कर लोगों का काम कराएंगे।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *