उत्तराखंड क्राइम हरिद्वार

चार बदमाश चालक को धमका कर लोडर वाहन लूटकर फरार

हरिद्वार ।
रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में पार्किंग में सो रहे लोडर वाहन चालक को चार बदमाश जान से मारने की धमकी देकर उसका लोडर वाहन लूट कर फरार हो गए। चालक की सूचना पर पुलिस नें क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया। पीडि$त से तहरीर लेकर संबंधित धाराआें में मुकदमा दर्ज कर लिया। बदमाशों की तलाश में अभियान चलाया जा रहा है॥
रानीपुर कोतवाली प्रभारी अमर चंद शर्मा ने बताया कि 28 मई की रात सुरेश निवासी नारसन हरिद्वार अपना लोडर वाहन गैस प्लांट पार्किंग में खड$ा कर सो रहा था।  रात लगभग 12 बजे के बाद चार बदमाश उसके पास आए। सो रहे लोडर वाहन चालक सुरेश को सोते हुए उठा लिया। चालक कुछ समझ पाता इससे पहले चारों बदमाशों ने घेराबंदी कर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए लोडर वाहन की चाबी कब्जे में ले ली। चालक के शोर मचाने पर  किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए लोडर वाहन में सवार होकर फरार हो गए। बदमाशों के चले जाने के बाद पीडि$त चालक तत्काल गैस प्लांट पुलिस चौकी पर पहुंचा और घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही क्षेत्र की घेराबंदी का बदमाशों की पकड$ने के लिए तलाशी अभियान चलाया। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि सुरेश दिन भर लोडर वाहन को चलाने के बाद रात में गैस प्लांट की पार्किंग में खड$ा कर उसी में सो जाता है। तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर बदमाश तलाश की जा रही है ।
उल्लेखनीय है रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में ही गश्त के दौरान पुलिसकर्मियों ने दो संदिग्धों को दबोच लिया था। बदमाश पुलिसकर्मियों पर हमला कर अपने साथियों को छुड$वा कर फरार हो गए थे। घटना में शामिल बदमाशों की संख्या भी चार बताई जा रही थी। घटना में एक सिपाही की आंख में गुलेल से पत्थर लगने पर उसे हायर सेंटर रेफर किया था पर सिपाही की एक आंख नहीं बचाई जा सकी। इस घटना के एक सप्ताह के भीतर फिर चार बदमाशों ने लोडर वाहन लूट की घटना को अंजाम देकर पुलिस महकमे को चुनौती दी है।
-—-—-—-—-—-—-—-—-—-—-—-—-—-—-—-—-—-—-—-—-—-—-—-—-

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *