उत्तराखंड हरिद्वार

ऊर्जा के क्षेत्र में मिलकर कार्य करे दोनो प्रदेश: यतिस्वरानंद

हरिद्वार।

ऊर्जा के क्षेत्र में सामंजस्य से होगा दोनों प्रदेशों के बीच काम, उत्तर प्रदेश के मंत्री डॉ सोमेंद्र तोमर का पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने किया भव्य स्वागत, याद किए पुराने स्मरण
हरिद्वार। उत्तर प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री डॉ सोमेंद्र तोमर का वेद मंदिर आश्रम में पहुंचने पर पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने बधाई देते हुए भव्य स्वागत किया। उन्होंने उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश दोनों राज्यों में ऊर्जा के क्षेत्र में होने वाले कार्य पर चर्चा की। डॉ सोमेंद्र तोमर ने उन्हें आश्वासन दिया कि उत्तराखंड राज्य सरकार के साथ सामंजस्य के साथ काम किया जाएगा।
सोमवार को ऊर्जा मंत्री डॉ सोमेंद्र तोमर हरिद्वार में वेद मंदिर आश्रम में पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद से मुलाकात करने पहुंचे।  स्वामी यतीश्वरानंद ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने युवाओं को मंत्रीमंडल में शामिल करते हुए दूरदर्शिता का परिचय दिया है। इस दौरान दोनों के बीच पुराने स्मरण और अन्य नेताओं एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं के बारे में बातचीत हुई। इस दौरान ऊर्जा निगम के क्षेत्र में चल रहे दोनों प्रदेशों के समझौते आदि को लेकर विस्तार से चर्चा हुई। ऊर्जा मंत्री डॉ सोमेंद्र तोमर ने उन्हें आश्वस्त किया कि दोनों ऊर्जा में क्षेत्र में मिलकर कार्य कर रहे हैं और करते रहेंगे। नई विद्युत परियोजनाओं पर सामंजस्य के साथ काम करेंगे, क्योंकि ऊर्जा व्यक्ति के जीवन का महत्वपूर्ण अंग बन चुकी है। डॉ सोमेंद्र तोमर का स्वागत करने वालों में सुशील राठी, विकास गर्ग, वीर गुर्जर, मंडल अध्यक्ष अमित चौहान, पूर्व अध्यक्ष विक्रम भुल्लर, सतविंद्र सिंह, आदेश चौहान, धर्मेंद्र चौधरी, रोहित बालियान, शुभम सैनी, चेतन कोचर, अंकित चौहान, अंकित चौधरी, रिंकी राजपूत, पिंटू सैनी, दीपक चौहान, दिनेश चौहान, तिलकराम सैनी आदि शामिल हुए।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *