उत्तराखंड हरिद्वार

कर्मचारियों की फर्जी उपस्थिति दर्शाकर लाखो की धोखाधड़ी

हरिद्वार।
सिडकुल की एक कंपनी में कर्मचारियों की फर्जी उपस्थिति दर्शाकर कंपनी के सुपरवाइजर और चपरासी ने लाखों रुपए की धोखाधड़ी कर दी। पुलिस ने कंपनी के एचआर की शिकायत पर सुपरवाइजर एंव चपरासी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
एचआर फाल्गुनी भट्टाचार्य देवब्रतो भट्टाचार्य ने कहा कि कंपनी के आठ कर्मचारी कई माह पहले कंपनी छोड़ चले गए थे। लेकिन सुपरवाइजर उनकी लगातार उपस्थिति दर्शाता रहा। आरोप है कि फर्जी कर्मचारियों के बैंक खाते भी गलत खोले गए, कंपनी को इसका पता तक नही चला। आरोप है कि कंपनी को लाखों रुपए का आर्थिक नुकसान हो गया। जब इस बारे जब सुपरवाइजर से बात की गई, उसने पैसा लौटने से इंकार कर दिया।
थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद उनियाल ने बताया कि सुपरवाईजर अरविन्द कुमार पुत्र सुरेन्द्र कुमार निवासी रायपुर बेरीसाल मण्डावर रूरल जिला बिजनौर हाल निवासी सीतापुर, ज्वालापुर और चपड़ासी रोहित पुत्र सतीश कुमार निवासी ग्राम चन्दपुर ननौता देहात जिला सहारनपुर के खिलाफ कंपनी से आठ कर्मचारियों का करीब साढ़े तीन लाख रुपए फर्जी उपस्थिति दर्ज कराने के मामले में संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *