उत्तराखंड हरिद्वार

तलवार लेकर दौड़े युवक के पीछे दो भाईंयों के खिलाफ मुकदमा

लक्सर।
मखियाली कला गांव में मामूली बात पर दो युवको के बीच कहासुनी हो गई। बाद में एक ने अपने भाई को बुला लिया और दोनों भाई तलवार लेकर दूसरे-युवक के पीछे दौड$ पड$े। युवक ने भागकर अपनी जान बचाई। किसी ने इसकी वीडियो बनाकर वायरल कर दी। पीडि$त की तहरीर पर पुलिस ने घटना के संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार विगत पांच मार्च को बिजली चोरी की शिकायत मिलने पर उर्जा निगम की टीम लक्सर कोतवाली के गांव मखियाली कला पहुंची थी। टीम घरों मे जाकर बिजली के कनेक्शन देख रही थी। गांव के काफी लोग भी वहां इक_ा हो गए थे। इस दौरान राहुल पुत्र विजयपाल ने टीम से शिकायत की कि गांव में शहजाद पुत्र लाल्ला के घर में चोरी की बिजली जलाई जा रही है। शहजाद खुद वही पर मौजूद था। उसने शिकायत को गलत बताते हुए राहुल पर गांव की रंजिश के कारण झूठी शिकायत करने का आरोप लगाया। बताया गया है कि इसी बात पर दोनों में पहले कहासुनी और फिर हाथापाई शुरू हो गई। इसी बीच राहुल ने अपने भाई विकास को फोन कर झगडा होने की बात बताई। आरोप है कि विकास तलवार लेकर मौके पर पहुंचा और दोनो भाई शहजाद से भिड गए। दूसरे पक्ष का पलडा भारी होते देख शहजाद वहां से भागने लगा, तो दोनो भाई तलवार लेकर उसके पीछे भाग लिए। शहजाद ने मौके से भागकर किसी तरह उनसे अपनी जान बचाई।
इस दौरान गांव के किसी व्यक्ति ने तलवार लेकर शहजाद के पीछे भाग रहे दोनो भाइयों की वीडियो बना ली और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस को भी वायरल वीडियो की जानकारी हुई। इसके बाद पुलिस ने पीडित शहजाद से संपर्क किया। शहजाद ने कोतवाली पहुंचकर घटना की तहरीर दी है। कोतवाल यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि दोनों भाइयों के खिलाफ मुकदमा कायम कर जांच की जा रही है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *