उत्तराखंड हरिद्वार

ट्रेन से कटकर युवक ने की आत्महत्या

हरिद्वार।
ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में अलग—अलग घटनाआें में दो युवकों की मौत हो गई। एक युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या की जबकि दूसरा अज्ञात वाहन की चपेट में आकर मौके पर ही दम तोड$ दिया। दोनों युवकों की शिनाख्त नहीं हो पाई। शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराने के लिए जिला अस्पताल मोर्चरी भेज दिया है। शिनाख्त के प्रयास करवाए जा रहे हैं। वाहन की चपेट में आकर मरने वाला युवक मुस्लिम संप्रदाय से ताल्लूक रखता है।
ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि रेलवे रोड बैरियर नंबर दो के पास रेलवे ट्रैक पर युवक ने गर्दन रखकर कटकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके पर पहुंच कर मृतक के कपड$ों की तलाशी ली उसके पास एेसा कुछ नहीं मिल पाया जिससे शिनाख्त हो पाती। सिर धड़ से अलग पड़ा था। मृतक की उम्र लगभग 25 से 3 वर्ष के बीच थी। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराने के लिए जिला अस्पताल मोर्चरी भेज दिया। शिनाख्त के प्रयास करवाए जा रहे हैं।
वहीं हरिलोक तिराहे के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर किसी अज्ञात वाहन ने पैदल जा रहे युवक को टक्कर मारकर कुचलता हुआ फरार हो गया। आसपास के लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर कपड़ों की तलाशी ली। उसके पास एेसा कुछ नहीं मिल पाया जिससे शिनाख्त हो पाती। मृतक की उम्र लगभग 35 से 4 वर्ष के बीच में थी। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराने के लिए जिला अस्पताल में मोर्चरी में भेज दिया। मरने वाला युवक मुस्लिम संप्रदाय से ताल्लुक रखता है। दोनों शवों के शिनाख्त कराने के प्रयास किए जा रहे हैं।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *