उत्तराखंड हरिद्वार

चचेरे भाई ने दोस्तों के साथ मिल दुकान में की तोडफोड मारपीट

-घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल
-दुकानदार की तहरीर पर चार के विरुद्ध केस
हरिद्वार।
नगर कोतवाली क्षेत्र में विवाद के चलते हैं चचेरे भाई ने अपने दोस्तों के साथ दुकान में घुस कर तोडफोड व मारपीट की। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। पीडित दुकानदार ने तहरीर देकर तोडफोड करने वाले भतीजे समेत चार लोगों के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना के पीछे लेनदेन का विवाद बताया जा रहा है। कुछ समय तक भतीजा दुकान में रहता था।
नगर कोतवाली अंतर्गत भूपतवाला मुखिया गली के सामने एसएस मैटलेस के नाम से दुकान है। 12 अप्रैल को दुकान में चार युवक आए और तोडफोड शुरू कर दी। दुकान स्वामी के बेटे शिवम शर्मा ने रोकने का प्रयास किया तो उसके साथ भी मारपीट की गई। घटना से क्षेत्र में अफरातफरी मच गई। आसपास के लोगों के मौके पर पहुंचने पर तोडफोड करने वाले युवक धमकी देते हुए चले गए। पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। कुछ ही समय बाद दुकान में तोडफोड की घटना सोशल मीडिया में वायरल हो गई। दुकान स्वामी सुबोध कुमार शर्मा ने पुलिस में तहरीर देकर दुकान में तोडफोड करने वाले भतीजे समेत चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है ।
कोतवाली में तैनात एसएसआई मनोहर सिंह भंडारी ने बताया कि पीडित ने तहरीर में बताया कि उसका बेटा शिवम शर्मा दुकान में बैठा हुआ था। तभी श्रेय शर्मा पुत्र स्व. मनोज शर्मा निवासी रामघाट हरिद्वार, विष्णु अरोडा, शुभम काला व रोशन को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कराया। घटना के पीछे प्रथम दृष्टया पारिवारिक लेनदेन का विवाद बताया जा रहा है। श्रेय शर्मा कुछ समय पहले तक सुबोध कुमार की दुकान में काम रहता था। जिसे दुकान से हटा दिया था। मामले की जांच करने के बाद दोषियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *