उत्तराखंड राजनीति हरिद्वार

भाजपा जनप्रतिनिधियो पर लगाया क्षेत्र की उपेक्षा का आरोप

हरिद्वार।

नगर पालिका शिवालिक नगर के कार्यकर्ताओं की एक बैठक कांग्रेस कार्यालय टिहरी विस्थापित मे आयोजित की गई। बैठक में  नगर पालिका क्षेत्र की उपेक्षा करने पर आन्दोलन का आवाहन किया।

बैठक में प्रदेश महामंत्री कांग्रेस संजीव चौधरी ने कहा की सुभाष नगर, टिहरी विस्थापित, रामधाम व नवोदय नगर में आज पानी की समस्या विकराल रूप में खड़ी है। पूरे क्षेत्र में गर्मियों के दिनो में पीने के पानी की बहुत परेशानी हो जाती है। इस लिए यहाँ पर नई पानी की टंकिया लगनी चाहिए, साथ ही नालिया व सड़के ना होने के चलते भी इन सभी एरियाओ मे आय दिन दिक़्क़त सामने आती है। कहा कि आगामी समय में मानसून आने वाला है और यहाँ सड़कों से ले कर घर और दुकानो तक में पानी भर जाता है। पर जनप्रतिनिधियों का कोई ध्यान नहीं है। पालिका सभासद से ले कर नगर पालिका अध्यक्ष विधायक और सांसद तक भाजपा का होने के बावजूद भी भाजपा सरकार इन क्षेत्रों में विकास का कोई काम नहीं करा रही है। चौधरी ने कहा अब जनता सड़कों पर आने को तैयार बैठी है यदि जल्दी ही इन समस्याओं का हल नहीं किया गया तो कांग्रेस पार्टी आन्दोलन का रास्ता अपनाएगी। चौधरी ने कहा की सिड़कूल हमारे पास होने के बावजूद आज हमारे नोजवान अन्य राज्यों में धक्के खा रहे है। बेरोज़गारी पर भी भाजपा का कोई ध्यान नहीं है। सभी सत्ता के नशे में चूर है और आम जनमानस से दूरी बनाए हुए है। चौधरी ने कहा अब विद्रोह का बिगुल बज गया है। ् जनता अपने हक़ के लिए अब सड़कों पर आने को तैयार है।

बैठक मे मुख्यरूप से भगवान सिंह तोमर, विजय धिमान, पुष्पेंद्र गुप्ता, रामआशीष यादव, एसएस चोबे, आरएस पाल, बीएन सिंह, अनिल सिंह, जसवीर सिंह, खजान सिंह, माँगे राम, मुसाफ़िर राम, प्रभु दयाल, आर धिमान, राम अवध, राम नारायण, श्रीनाथ यादव, सुरेश चौधरी, बालेश्वर प्रसाद, बीडी कुसुम लाल, महेंद्र व पुरषोतम आदि उपस्तिथ रहे।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *