उत्तराखंड क्राइम हरिद्वार

हरिद्वार बना अब स्मैक का हब, आये दिन पुलिस पकड़ रही छोटे स्मैक तस्करों को, बड़े मगरमच्छ गिरफ्त से बाहर

 

जनपद हरिद्वार अब स्मैक का हब बनता जा रहा है पूर्व में जहां इक्का-दक्का लोग स्मैक के साथ पकड़े जाते थे और उनके पेडलर जनपद से बाहर के उत्तर प्रदेश के होते थे वहीं अब हरिद्वार के आसपास के क्षेत्रों में इसमें डीलर अपना धंधा चला रहे हैं इस बात का खुलासा तब हुआ जब रानीपुर कोतवाली ने दो अभियुक्तों को इसमें के साथ पकड़ा और उन्होंने रानीपुर क्षेत्र के ही दादूपुर गांव निवासी के पास भी  स्मैक होने का खुलासा किया।

https://youtu.be/ZsHDzGa27S8

हरिद्वार।

कोतवाली रानीपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जिसमें कोतवाली रानीपुर पुलिस द्वारा अवैध स्मेक की तस्करी करते तीन अभियुक्तों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रभारी निरीक्षक कोतवाली रानीपुर के नेतृत्व में सलेमपुर चौक से जमालपुर जाने वाली नहर पटरी के पास से गिरफ्तार किया। मामले का खुलासा करते हुए क्षेत्राधिकारी रानीपुर निहारिका सेमवाल ने बताया कि अवैध स्मेक की तस्करी में लिप्त दो अभियुक्त अमित बंसल पुत्र राकेश बंसल निवासी 228 / 1 मांडकी धर्मशाला पटेल नगर थाना नई मंडी मुजफ्फरनगर उम्र 39 वर्ष तथा दीपक बंसल पुत्र जयप्रकाश बंसल निवासी उपरोक्त उम्र 57 वर्ष को 47 . 11 ग्राम अवैध स्मेक एवं एक इलेक्ट्रॉनिक तराजू के साथ गिरफ्तार किया गया वही अभियुक्त गणों की निशानदेही पर एक अन्य अभियुक्त राजा उर्फ इरफान पुत्र अशरफ निवासी दादूपुर गोविंदपुर कोतवाली रानीपुर हरिद्वार उम्र 37 वर्ष को उसके घर से 67 . 55 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार कर लिया गया पकड़े गए अभियुक्तों पर एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत कर कार्यवाही की गई है पकड़े गए अभियुक्तों में से राजा उर्फ इरफान पर पहले से अलग-अलग धाराओं में 10 मुकदमे दर्जी है।

 

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *