हरिद्वार

रोड़ी बेलवाला मेंआग लगने से आठ दुकानें जलकर राख

हरिद्वार।
नगर कोतवाली क्षेत्र के रोड$ी बेलवाला मैदान में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटों ने करीब आठ दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे अंदर रखा सामान जलकर राख हो गया। सूचना पर अगिश्मन विभाग की गाडि$यों ने पहुंचकर आग को काबू पाया।
रोड$ी बेलवाला मैदान में अस्थायी रूप से दुकानें बनी हुई हैं। अधिकांश प्रसाद, खाना व अन्य सामान की दुकान हैं।  बुधवार को होली के त्योहार के चलते दिनभर दुकानें बंद थी। शाम को कुछ दुकानें खोली गई थी। बृहस्पतिवार की तड$के अचानक एक चाय की दुकान में आग लग गई। कुछ ही देर में आग विकराल हो गई और आठ दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। सूचना मिलते ही रोड$ी बेलवाला चौकी प्रभारी प्रवीण सिंह रावत टीम के साथ मौके पर पहुंचे। अग्निशमन विभाग को सूचना दी।अग्निशमन विभाग की तीन गाडि$यों ने आग को कड$ी मशक्कत कर बुझाया। समय रहते आग पर काबू पा लिया गया। वरना आग दूर तक फैलने से और दुकाने चपेट में आ सकती थी। आग से दुकानों में रखा सभी सामान जलकर राख हो गया। नगर कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला ने बताया कि आग को बुझा दिया गया था। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

इसेट..
रसोई में आग लगने से मचा हडकंप
हरिद्वार।
रानीपुर कोतवाली क्षेत्र की गैस प्लांट चौकी के पास एक मकान की रसोई में आग लग गई। जिससे अफरातफरी मच गई। सूचना पर पहुंची अगिश्मन विभाग की गाड$ी ने आग को बुझाया। पुलिस के अनुसार बैरियर नंबर छह के पास एक मकान में अचानक आग लग गई। जिससे रसोई में रखा सामान जल गया। गनीमत रही कि कोई बड$ी हानि नहीं हुई है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि आग को बुझा दिया गया था।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *