उत्तराखंड हरिद्वार

प्रीतपाल के परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की मांग

हरिद्वार।
रोशनाबाद कोर्ट के अधिवक्ता ने प्रदेश के डीजीपी व एसएसपी हरिद्वार को पत्र भेजकर गत दिनों रानीपुर क्षेत्र के शिवालिकनगर में गश्त के दौरान दो चेतक सिपाहियों पर हुए जानलेवा हमले में घायलों को आउट ऑफ टर्न प्रमोशन देने तथा घायल सिपाही के परिवार के एक सदस्य को पुलिस विभाग में नौकरी देने की मांग की है।
जिला एवं सत्र न्यायालय रोशनाबाद हरिद्वार के अधिवक्ता अरूण भदौरिया ने प्रदेश के डीजीपी अशोक कुुमार व एसएसपी हरिद्वार डा. योगेन्द्र सिंह रावत को पत्र लिखकर 25 मई की देर रात को कोतवाली रानीपुर क्षेत्र स्थित शिवालिक नगर में गश्त के दौरान चेतक सिपाहियों प्रीतपाल व विजयपाल ने दो संदिग्धों को दबोचा था। इसी
दौरान उनके दो अन्य साथियों ने चेतक सिपाहियों पर हमला कर अपने साथियों को छुड$ा कर भाग गये थे। इस हमले में एक सिपाही प्रीतपाल की आंख पर गम्भीर चोट लगने पर उसको उपचार के लिए जिला अस्पताल से एम्स ऋषिकेश रेफर किया गया था। जहां पर चिकित्सकों को रक्त बहने से रोकने के लिए उसकी एक आंख निकालनी पड$ी थी। दोनों सिपाहियों नेअपनी ड्यूटी पर अपनी जान देने का इरादा रखने वाले को आउट ऑफ प्रमोशन दिया जाए॥ सिपाही प्रीतपाल सिंह के परिवार के एक सदस्य को पुलिस विभाग में नौकरी दी जाए।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *