उतराखंड चुनाव 2022 हरिद्वार

चैकिंग के दौरान कार से तीन लाख बरामद

लक्सर।
चुनाव की फ्लाइंग स्क्वायड टीम ने देर शाम कुआखेड$ा तिराहा चेक पोस्ट  पर वाहन चेकिंग के दौरान एक कार से करीब तीन लाख रुपये बरामद किए है। टीम ने बरामद की गई राशि व कार को सील कर दिया है।
जानकारी के अनुसार चुनाव की फ्लाइंग स्क्वायड टीम के प्रभारी विकास कौशिक अपनी टीम के साथ गुरुवार देर शाम लक्सर-रुडकी हाईवे पर कुंआखेडा पुलिस चेकपोस्ट के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कार लेकर आ रहे युवक राहुल सिंह पुत्र प्रमोद कुमार निवासी गणेशपुर (रुडकी) को रोक लिया।
टीम ने कार की तलाशी ली, तो कार के डैशबोर्ड से तीन लाख सात हजार रुपये की नकदी बरामद हुई। कार चालक का कहना था कि वह सहकारी समिति में कैशियर है। उक्त रकम समिति के कर्जे की वसूली से आई है। उसने बताया कि वह इस रकम को बैंक में जमा कराने ले जा रहा था। लेकिन रकम के बाबत कोई साक्ष्य वह नही दिखा पाया। इस पर टीम ने कार और नकदी अपने कब्जे में ले ली और कोतवाली ले आई। टीम में शामिल हेड कांस्टेबल रघुवीर सिंह चौहान ने इसकी तहरीर पुलिस को दी। कोतवाल यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया है कि तहरीर पर सूचना दर्ज करने के साथ ही बरामद हुई नकदी को सील कर दिया गया है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *