वायरल न्यूज़ हरिद्वार

अस्थि विसर्जन कार्यक्रम को नही बनने दिया राजनीतिक प्रपंच

पीएम मोदी की माता की अस्थियां हरिद्वार गंगा में विसर्जित, छोटे भाई पंकज मोदी (pm narendra modi brothar) ने निभाई परंपरा।
हरिद्वार।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई पंकज मोदी मां हीराबेन की अस्थियों को लेकर हरिद्वार पहुंचे। जहां उन्होंने हरिद्वार के वीआईपी गंगा घाट पर पूरे विधि विधान से पूजा की और मां की अस्थियों को गंगा में विसर्जित किया। गौरतलब है कि बीते वर्ष 30 दिसंबर को पीएम मोदी की मां का निधन अस्पताल में इलाज के दौरान हो गया था।
पंकज मोदी अपनी माता की अस्थियां लेकर हरिद्वार आ रहे है इस बात की किसी को भी खबर नही थी। फिर चाहे भाजपा साफकर हो या स्थानीय पुलिस प्रशासन यहां तक कि प्रशासन के खुफिया विभाग को भी उनके हरिद्वार आनेकी खबर नही थी। प्रशनमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई पंकज मोदी ने बहुत ही साधारण तरीके से विधि विधान के साथ अपनी माता हीरा बेन की अस्थियो को श्री गंगा जी मे विसर्जित किया। उन्होंने इस पूरे कार्यक्रम को राजनीतिक ढकोसला न बनने देने के लिये ही पूरे कार्यक्रम को गोपनीय रखा। जानकारी के अनुसार जिन पंडित जी द्वारा अस्थि विसर्जन कार्यक्रम सम्पन्न कराया गया वो भी स्थानीय नही थे।
स्थानीय नेताओं को नही मिला अपने नंबर बढ़ाने का मौका
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता हीरा बेन की अस्थियां हरिद्वार में गंगा जी मे विसर्जितकी जाएंगी इस बात की जानकारी  स्थानीय नेताओं को न मिलने का कुछ प्रतिदिन के छपासी नेताओ को गहरा सदमा पहुचा है उन्हें दुख है की पीएम की माता की अस्थियो ओर भ्राता के साथ उनका फ़ोटो नही छपा।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *