Uncategorized

बाइक चोर गिरोह के एक आेर सदस्य गिरफ्तार

लक्सर।
पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के एक आेर सदस्य को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि गिरोह का एक आेर सदस्य अभी भी पुलिस की पकड$ से बाहर है। पुलिस ने 15 मोटरसाइकिल बरामद करने के बाद तीन आरोपितों को विगत दिन जेल भेज दिया था।
उल्लेखनीय है कि लक्सर कोतवाली पुलिस ने विगत दिन बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर एक बड$े मामले का खुलासा किया था। पुलिस टीम विगत दिन लक्सर के निकट बेगम पुल नदी के पास चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस ने बाइक पर सवार तीन संदिग्ध युवकों को घेर कर पकड$ लिया था। जबकि दो युवक भागने में सफल हो गए थे। पुलिस ने चोरी की गई तीन बाइक उनके पास से मौके पर ही बरामद कर ली थी। जबकि पूछताछ के दौरान पकड$े गए युवकों ने दर्जनों बाइक चोरी करने की घटनाआें का खुलासा किया है। जिनमें से पुलिस ने उनकी निशानदेही पर 12 और मोटरसाइकिल बरामद कर ली थी। कुल मिलाकर उनके कब्जे से 15 मोटरसाइकिल बरामद की गई थी।
पकड$े गए आरोपितो ने अपना नाम अंकुश सैनी पुत्र सुबोध सैनी निवासी ग्राम भगतनपुर कोतवाली लक्सर, गौरव कुमार पुत्र सुखपाल सिंह निवासी ग्राम भोवापुर थाना पथरी, राहुल कुमार पुत्र इलम सिंह निवासी गली नंबर-2 वार्ड नंबर 19 राज विहार कॉलोनी भारत माता चौक सहारनपुर बताया था। जबकि उन्होने अपने फरार साथियों के नाम रोहतास पुत्र सुगम पाल निवासी कोटा मुरादनगर थाना कलियर व नवाब पुत्र यामीन निवासी ग्राम खड$ंजा कुतुबपुर कोतवाली लक्सर बताए थे। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चोर गिरोह के एक और सदस्य उनमें से एक और सदस्य को गिरफ्तार कर लिया है। पकड$े गए आरोपित ने अपना नाम नवाब पुत्र यामीन निवासी ग्राम खड$ंजा कुतुबपुर बताया है। जबकि उसका एक साथी अभी भी पुलिस की पकड$ से बाहर है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *