उतराखंड चुनाव 2022 हरिद्वार

टिकट कटने से नाराज भाजपा के दावेदार ने पदयात्रा कर नाराजगी जताई

लक्सर।
टिकट कटने से नाराज भाजपा नेता ने लक्सर क्षेत्र में पदयात्रा निकालकर लोगों से जन समर्थन मांगा है। पदयात्रा के दौरान पार्टी के प्रति जाहिर किए गए गुस्से से लगता है कि यदि क्षेत्र की जनता उन्हे समर्थन करेगी तो वह निर्दलीय भी चुनाव लड सकते हैं।        
       लक्सर विधानसभा सीट पर भी भाजपा में बगावत के आसार नजर आ रहे है। इस सीट पर तीसरी बार भी पार्टी ने विधायक संजय गुप्ता को प्रत्याशी बनाया है। यहां से पार्टी के वरिष्ट नेता एवम पूर्व राज्य मंत्री श्यामवीर सैनी ने दावेदारी की थी। पार्टी से टिकट न मिलने से नाराज वरिष्ठ भाजपा एवम पूर्व राज्य मन्त्री श्यामवीर सैनी ने शनिवार को लक्सर क्षेत्र में पद यात्रा निकलकर अपना विरोध प्रकट किया है।            
        श्यामवीर सैनी ने दो दर्जन से अधिक गांव मे पदयात्रा के दौरान सैनी समाज के लोगों से बातचीत की आेर अपना दर्द भी बयां किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्होंने पार्टी के निर्देश पर लक्सर से दावेदारी की थी, पार्टी द्वारा कराए गए सर्वे में भी उनका नाम नम्बर एक पर था। उन्होने आरोप लगाया कि टिकट वितरण में गोलमाल किया गया है। अब वह समाज के लोगों से रायशुमारी कर रहे है। उन्होंने कहा कि लक्सर सीट पर भाजपा लगातार सैनी समाज के लोगों की उपेक्षा कर रही है। पदयात्रा के दौरान पार्टी के प्रति उनके तेवर देख लगता है कि यदि क्षेत्र के लोगों ने उन्हें समर्थन दिया तो वह निर्दलीय भी चुनाव लड$ सकते है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *