क्राइम हरिद्वार

फ्लैट में लहूलुहान मिला युवक का शव हत्या की आशंका

हरिद्वार।
सिडकुल थाना क्षेत्र में अलग—अलग स्थानों पर युवक व महिला का शव मिला। मृतक युवक की शिनाख्त नहीं हो पायी। युवक का शव लहूलुहान अवस्था में मिला। घटनास्थल के पास शराब की खाली बोतलें भी मिली। युवक की हत्या की आशंका जतायी जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत का कारण पता चलेगा। प्लैट में महिला का शव मिला। मृतका का बेटा हैदराबाद रहता है। घटना की बेटे को जानकारी दे दी है। प्रथम दृष्टया महिला की मौत ह्दयघात से मानी जा रही है।
थाना सिडकुल थाना प्रभारी निरीक्षक रमेश तनवार ने बताया कि रोशनाबाद हाकी स्टेडियम के पीछे लहुलुहान हालत में मिला युवक का शव मिला। सूचना पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त के प्रयास किए पर सफलता नहीं मिली। घटनास्थल के पास शराब की खाली बोतलें मिली। आशंका जताई जा रही है कि देर रात कुछ युवकों ने शराब पी और नशे में कहासुनी होने पर युवक की हत्या कर फरार हो गए। रात्रि में जानवरों के शव को खाने से क्षत—िविक्षत हो गया था। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराने के लिए जिला अस्पताल मोर्चरी भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का खुलासा होगा। शिनाख्त के प्रयास कराए जा रहे है।
इसके अलावा सिडकुल स्थित दीप गंगा अपार्टमेंट में एक फ्लैट में महिला का शव बरामद हुआ है। जानकारी के अनुसार घर में काम करने आने वाली महिला ने काफी देर तक खटखटकाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुलने पर आस पड$ोस के लोगों ने बताया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने  लोगों की मदद से फ्लैट का दरवाजा तोड। कमरे से लगभग 45 वर्षीय महिला का शव बरामद हुआ। पुलिस की प्रारम्भिक जांच में पता चला है कि महिला का बेटा हैदराबाद में रहता है। महिला दीप गंगा अपार्टमेंट में रहती थी। पुलिस ने शव पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रथम दृष्टया महिला की मौत ह्दयाघात से मानी जा रही है। बेटे से संपर्क कर घटना की जानकारी दी गई है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *