Uncategorized

कनखल थाने में तैनात दो सिपाही निलंबित

हरिद्वार।
कनखल थाने से दीवार फांद कर फरार होने के मामले को एसएसपी डॉ. योगेन्द्र सिंह रावत ने गंभीरता से लेते हुए थाने में तैनात दो सिपाहियों को लापरवाही बरतने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। फरार आरोपी की तलाश में पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही है। मूल रुप से नेपाल रहने वाले आरोपी की तलाश में जनपद के अलावा प्रदेश के अन्य थानों की पुलिस का भी सहयोग लिया जा रहा है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के जनसंपर्क अधिकारी वीसी पाठक ने बताया कि कनखल थाने से फरार हुए मुल्जिम की घटना के लिए लापरवाही बरतने वाले थाने में तैनात दो सिपाहियों को एसएसपी ने कड़ा रुख अपनाते हुए तत्काल प्रभाव से निबंलित कर दिया है। जिन सिपाहियों के विरुद्ध कार्रवाई की गयी उनमें भादूराम व जितेन्द्र शामिल हैं। फरार आरोपी की तलाश में लगातार दबिश दी जा रही है।
$उल्लेखनीय है कि बैरागी कैंप कनखल में रहने वाले शंकर पुत्र राज निवासी महेंद्रनगर नेपाल व अभिजीत को पुलिस ने गश्त के दौरान मातृ सदन पुल के पास से चाकू समेत गिरफ्तार किया था। आरोपितों के विरुद्ध थाने में संबंधित धाराआें में मुकदमा दर्ज कर मेडिकल करवाने के बाद उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही थी। आरोपी शंकर ने भूख लगने पर खाना खाने के लिए थाने की मैस में भेजा गया । आरोपी थाने की पिछली तरफ की दीवार फांद कर फरार हो गया था। थाने से मुल्जिम के फरार होने की सूचना पर जनपद की सभी थाना क्षेत्रों को सघन चेकिंग अभियान में लगाया गया। रेलवे स्टेशन, बस अड्डे व जनपद की सीमाआें में चेकिंग अभियान चलाया गया पर आरोपी पुलिस के हत्थे नहंी चढ़ा। दूसरे दिन भी फरार आरोपी की तलाश की गई पर पुलिस टीम को सफलता नहंी मिली। बैरागी कैंप में झुग्गी—झोपड़ी में रहता था।
-—-—-—-—-—-—-—-—-—-—-—-—-—-—-—-—-—-—-—-

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *