Uncategorized

मासूम को बनाया हवस का शिकार, नामजद मुकदमा दर्ज

लक्सर।
लक्सर कोतवाली क्षेत्र के गांव में किशोर ने पड$ोसी के पांच साल के मासूम बच्चे को अपनी हवस का शिकार बना लिया। बच्चा लहुलूहान हालत में अपने घर पहुंचा तो परिवार के लोगों को इसकी जानकारी मिली। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मासूम का मेडिकल कराया है। आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार लक्सर कोतवाली की रायसी पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव में पांच साल का मासूम बच्चा घर से बाहर खेल रहा था। इसी दौरान पड$ोस में रहने वाले परिवार का सोलह वर्षीय किशोर वहां पहुंच गया। उसने बच्चे को बहलाया, फुसलाया और उसे गांव की दुकान से खाने की चीज दिलाने की बात कहकर अपने साथ ले गया। परिचित होने की वजह से बच्चा उसके साथ चला गया।
आरोप है कि किशोर उसे आबादी के पास के एक खेत में ले गया। वहां उसने बच्चे को चिल्लाने से रोकने के लिए हाथ से उसका मुंह दबाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के बाद वह बच्चे को वहीं छोड$कर भाग गया। उसके बाद बच्चा रोते हुए अपने घर पहुंचा। उसके कपड$ों पर कई जगह खून के दाग भी लगे हुए थे। इस पर परिवार के लोगों ने बच्चे से पूछताछ की, तो उसने पूरी बात परिजनों को बताई।
इसके पश्चात परिजन बच्चे को साथ लेकर रायसी पुलिस चौकी पहुंचे और चौकी प्रभारी विनय मोहन द्विवेदी से मिलकर घटना की तहरीर भी दी। चौकी प्रभारी द्विवेदी ने बताया कि तहरीर पर नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीडि$त बच्चे का डाक्टरी परीक्षण कराया गया है। परीक्षण के बाद बाल संरक्षण आयोग में पेश कर उसके बयान दर्ज कराए जाएंगे। उन्होंने बताया कि आरोपी फिलहाल बालिग है या नाबालिग, इसकी जानकारी करने के लिए उसकी उम्र की तफ्तीश भी की जा रही है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *