उत्तराखंड क्राइम हरिद्वार

छात्राओ को अश्लील मैसेज भेजने वाला शिक्षक गिरफ्तार

हरिद्वार।
पुलिस ने छात्राओ का मानसिक व शारीरिक उत्पीडन करने व अश्लील मैसेज भेजने वाले भल्ला कालेज के निलंबित शिक्षक को सहारनपुर से उसकी बहन के घर से गिरफ्तार किया। पुलिस आरोपी को बीती देर शाम हरिद्वार लेकर पहुंची। मेडिकल कराने के बाद कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।
कोतवाली नगर प्रभारी निरीक्षक राकेन्द्र सिंह कठैत ने बताया कि पीबी म्युनिसिपल इंटर भल्ला कालेज मायापुर के प्रधानाचार्य ने 17 नवम्बर को तहरीर देकर कालेज के शिक्षक सुनील कुमार के खिलाफ छात्राओ का मानसिक व शारीरिक उत्पीडन करने तथा अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाते मुकदमा दर्ज कराया था। नगर निगम आयुक्त ने आरोपी शिक्षक को जांच में प्रकरण की पुष्टि होने पर निलंबित कर दिया था।  एसएसपी  अजय सिंह ने छात्राओ से जुड़ा मामला होने पर तत्काल टीम गठित कर  विवेचना के आधार पर आरोपी की गिरफ्तारी के निर्देश दिये गये ।
विवेचनाधिकारी एसएसआई अनिल चौहान ने भल्ला कालेज के प्रधानाचार्य व अन्य अध्यापकों के बयान दर्ज किये गये और पाया कि आरोपी शिक्षक ने छात्राओ को व्हाट्सएप के माध्यम से अश्लील मैसेज भेजते हुए उनका शारीरिक व मानसिक उत्पीडन किया गया। उन्होंने बताया कि घटना के बाद से पीडित छात्राएं इतने भारी मानसिक अवसाद से ग्रसित हैं कि बयान देने तक की स्थिति में नहीं थी। घटना के संबंध में विभिन्न माध्यमों से आरोपी प्रवक्ता से संपर्क करने का प्रयास किया गया। लेकिन आरोपी सुनील कुमार जांच में सहयोग न करने तथा लगातार छुपने का प्रयास कर रहा था। जिस पर विवेचक एसएसआई अनिल चौहान के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने सूचना पर गत दिवस आरोपी शिक्षक सुनील कुमार को उसकी बहन के घर सहारनपुर से गिरफ्तार कर लिया। हरिद्वार लाकर पूछताछ करने के बाद मेडिकल करवा कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *