उत्तराखंड हरिद्वार

अंग्रेजी शराब की दुकान पर हंगामा, सेल्समैन हिरासत में

लक्सर।
अंग्रेजी शराब की बोतलों पर ओवर रेट वसूलने से नाराज लोगों ने नगर में अंग्रेजी शराब की दुकान पर जमकर हंगामा किया। सूचना पर कस्बा चौकी प्रभारी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे तो शिकायत सही मिली। ग्राहक की तहरीर पर ठेके के सेल्समैन को हिरासत में ले लिया गया है।
जानकारी के अनुसार रविवार को कुछ ग्राहक नगर में हरिद्वार रोड पर स्थित अंग्रेजी शराब के ठेके पर पहुंचे। उन्होने शराब के जो ब्रांड खरीदे ठेके के सेल्समैन ने उनके ऊ पर प्रिंट किए गए मूल्य से दस रुपये प्रति बोतल बढकर लिए। एक ग्राहक ने पेटीएम से भुगतान करने के बाद बोतल पर लिखा अधिकतम मूल्य पढ तो ज्यादा पैसे लेने की बात पकड में आई। इसके बाद ठेके पर काफी लोग इकजुट होकर हंगामा करने लगे।
हंगामा कर रहे लोगों का कहना था कि ठेकेदार की शह पर ही सेल्समैन ओवर रेट की वसूली कर रहा है। इस दौरान सेल्समैन ने अतिरिक्त  वसूली का पैसा ग्राहकों को लौटाने की कोशिश की। किंतु लोग नही माने। इसी बीच किसी ने हंगामे की सूचना लक्सर कोतवाली की पुलिस को दे दी। सूचना पर कस्बा चौकी प्रभारी यशवीर सिंह नेगी पुलिसबल लेकर ठेके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली। इस दौरान सेल्समैन द्वारा ग्राहकों से अधिक रकम वसूलने की शिकायत की पुष्टि हुई। पेटीएम से भुगतान करने वाले ग्राहक अर्पित चौधरी ने घटना की तहरीर भी पुलिस को दी है। चौकी प्रभारी नेगी ने बताया कि सेल्समैन को पूछताछ के लिए हिरासत मे लिया गया है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *