उत्तराखंड हरिद्वार

स्टैचू मैन की कमाई सुनकर आप भी पड़ जाएंगे हैरानी में

https://youtu.be/_3vUUogOShM

हरिद्वार।

सोशल मीडिया फेसबुक पर इन दिनों रील वीडियो में दुनिया भर के नए-नए वीडियो देखने को मिलते हैं। जिसमें कई बार विदेशों में लोगों द्वारा अपने टैलेंट को सार्वजनिक स्थानों पर सैलानियों को दिखाकर पैसे कमाने के वीडियो भी सामने आते हैं। उन्हीं वीडियो से प्रेरित होकर पंजाब के दीपक ने एक वीडियो से प्रभावित होकर स्टेचू बनने की एक्टिंग को आत्मसात किया, और अपनी बेरोजगारी को दूर कर कई शहरों में अपने टैलेंट से पैसा कमाते हुए आखिर कुंभ नगरी हरिद्वार पहुंच गए। उन्हें उम्मीद है यात्रा सीजन इस बार अच्छा होगा और वह भी अपने टैलेंट को सैलानियों को दिखाकर अपने रोजगार को बढ़ाएंगे। इस संबंध में जब स्टेचू मैन दीपक से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वर्षों से बेरोजगारी का दंश झेलते वह परेशान हो चुके थे। परिवार की जिम्मेदारियां भी उनके सिर पर आ पड़ी उनका विवाह भी हो गया। जिसके चलते मानसिक तनाव भी बढ़ने लगा परंतु सोशल मीडिया फेसबुक पर आने वाली वीडियोज में स्टेचू बनने वाली वीडियो से प्रेरणा लेते हुए उन्होंने स्टेचू बनने के एक्टिंग को आत्मसात कर अपना रोजगार बना लिया। 

वही धर्म नगरी में भी स्टेचू मैन को देखने वाले आश्चर्यचकित हैं। वह उसे छू छू कर देखते हैं साथ ही अपने मोबाइल कैमरे से उसके साथ खड़े होकर सेल्फी भी ले रहे हैं।

बीते 1 सप्ताह से स्टेचू मैन हर की पौड़ी के आसपास के घाटों पर अपना टैलेंट दिखाकर अपने रोजगार के साथ साथ बच्चों और बड़ों का मनोरंजन कर लोगों को अपनी प्रतिभा को सार्वजनिक करने के लिए मनोबल भी बढ़ा रहे हैं। 

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *