Uncategorized

ससुराल पक्ष के परेशान करने पर युवक ने की आत्महत्या

हरिद्वार।
कोतवाली ज्वालापुर क्षेत्र मे रहने वाले व्यक्ति ने ससुराल पक्ष के परेशान करने से तंग आकर जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगडऩे पर अस्पताल ले गए। अस्पताल कर्मियों की सूचना पर पुलिस की सूचना पर नायब तहसीलदार ने पहुंच कर मृतक का बयान लिया। बयान देने के कुछ देर बाद मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराने के लिए जिला अस्पताल मोर्चरी भेज दिया। पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों की तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।
कोतवाली ज्वालापुर प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि झंडा चौक सराय निवासी विवेक भारती (36) पुत्र अतर सिंह ने जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया। जहरीला पदार्थ खाने के बाद हालत बिगडऩे पर पजिरन उपचार के लिए भूमानंद अस्पताल ले गए। अस्पताल कर्मियों ने हालत गंभीर होने पर पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर पुलिस ने पहुंच कर घटना की जानकारी ली। युवक ने बताया कि उसने ससुराल पक्ष के लोगों के परेशान करने से तंग आकर सल्फास खा लिया। विवेक भारती के बयान लेने के बाद मामले की जानकारी सिटी मजिस्ट्रेट की जानकारी दी गयी।
घटना की सूचना मिलने पर सिटी मजिस्ट्रेट के आदेश पर नायब तहसीलदार ने भूमानंद अस्पताल पहुंच कर युवक का बयान लिया। बयान देने के बाद विवेक भारती की मौत हो गयी। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराने के लिए जिला अस्पताल भोर्चरी भेज दिया। परिजनों से पूछताछ करने पर जानकारी लगी कि विवेक भारती की पांच साल पहले रुडक़ी से शादी हुई थी। मृतक मोहल्ला कड़च्छ में दुपटे बेचने की दुकान करता था। मृतक एक बेटी का बाप था। घटना के समय पत्नी व बेटिया सराय ज्वालापुर में साथ ही थे। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। परिजनों से तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *