Uncategorized

पति की मौत के बाद ससुरालियों ने बहू के खाते से रकम निकाली

हरिद्वार।
 पति की मौत के बाद ससुरालियों ने बहू के खाते और एफडी से धोखाधड़ी कर लाखों रुपये की रकम निकाल ली। कनखल पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर सास, ससुर सहित तीन के खिलाफ धोखाधड़ी सहित संब‌ंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।
पुलिस के मुताबिक, साक्षी पत्नी स्व. पंकज कुमार शर्मा निवासी माया विहार, निकट महर्षि विद्या मंदिर जगजीतपुर ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर बताया कि वर्ष 2019 में पति पंकज शर्मा की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। पति तितावी शुगर मिल में डिप्टी मैनेजर के पद पर तैनात थे। कंपनी से उनका फंडस, ग्रेच्युटी आदि का करीब 10 लाख बीमा की 16 लाख बैंक खाते में आया था। साक्षी ने अपनी पुत्री, पुत्र व सास ससुर के साथ पति की दुर्घटना में मौत होने पर मोटर एक्सीडेंट क्लेम लेने के लिए मोटर दुर्घटना अधिकरण/जिला जज हरिद्वार में क्लेम पेटीशन याचिका दायर की। पैरवी ससुर धनप्रकाश शर्मा कर रहे थे।
आरोप है कि 2021 में ससुर व सास ने मायके में रहने के लिए भेज दिया। कचहरी में क्लेम के मुकदमें में कुछ कागजात पर हस्ताक्षर करने के लिए बुलाया। जहां हस्ताक्षर कराए। बीमा कंपनी ने रकम न्यायालय में जमा की।
आरोप है कि ससुर ने बच्चों की एफडी अपने कब्जे में कर ली। सास, ससुर व एक अन्य ने मिलकर धोखाधड़ी से साक्षी के बैंक खाते और एफडी से रकम निकाली ली। थाना प्रभारी नरेश राठौड़ ने बताया कि ससुर धनप्रकाश शर्मा, सास सुषमा शर्मा निवासी जगजीतपुर कनखल और अर्पित कुमार शर्मा निवासी मोहल्ला पंत विहार हसनपुर चुंगी के पास, सहारनपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *