Uncategorized

नौकरी दिलाने के नाम पर दस लाख की ठगी

लक्सर।
एक व्यक्ति ने सहकारी बैंक में नौकरी दिलाने के नाम पर युवक से दस लाख रुपये हड$प लिए। युवक को न नौकरी मिली, न ही आरोपित ने उसके पैसे वापस लौटाए। पीडि$त युवक की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ संबंधित धाराआें में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार लक्सर क्षेत्र के रायसी गांव निवासी सुनील कुमार ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर बताया है कि वह बेरोजगार है तथा रोजगार की तलाश कर रहा था। इसी बीच उसकी बेहट निवासी आशीष राणा से मुलाकात हुई। आशीष ने उसे झांसा दिया कि वो उसे रोजगार दिला देगा। आरोप है कि आशीष ने उसे सहकारी बैंक में सेटिंग होने की बात बताई और उसकी नौकरी लगवाने का भरोसा दिया। इसके लिए उसने उससे 1 से 12 लाख रुपये की मांग की। उसकी बातो पर विश्वास करके उसने 1 लाख रुपये उसे दे दिए।
शिकायती पत्र में बताया गया कि भरोसा दिलाने के लिए आरोपित ने उसे चेक भी दिए थे। काफी दिन बीत जाने के बाद तक भी न तो उसे नौकरी मिली, न ही आरोपित आशीष राणा ने उसके पैसे वापस लौटाए। वहीं इस बाबत पुलिस ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस गहनता से जांच कर रही है। जांच के बाद जो रिपोर्ट आएगी, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *