उत्तराखंड हरिद्वार

नशे के 15 इंजेक्शन के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

हरिद्वार।
ज्वालापुर कोतवाली पुलिस ने नशे के इंजेक्शन बेचने वालों के विरुद्ध अभियान चलाया हुआ है। पुलिस ने अभियान के तहत दूसरे दिन भी कार्रवाई करते हुए नशे के इंजेक्शन बेचने वालों के विरुद्ध अभियान के चलते दो आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से नशे के 15 इंजेक्शन बरामद हुए। पूछताछ करने के बाद आरोपितों के विरुद्ध संबंधित धाराआें में मुकदमा दर्ज कर मेडिकल कराने के बाद कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। शनिवार को भी एक युवक को नशे के 30 इंजेक्शन के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा था।
कोतवाली ज्वालापुर प्रभारी निरीक्षक महेश जोशी ने बताया कि सूचना मिली कि स्कूटी सवार दो व्यक्ति भारी मात्रा में नशे के इंजेक्शन लेकर सुभाष नगर की आेर जा रहे है। मुखबिर ने पुलिस को स्कूटी नंबर की जानकारी दी। सूचना पर त्रिमूर्ति नगर के पास नहर पटरी पर चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। इसी दौरान बताये गए नम्बर की स्कूटी सवार दो युवक आते नजर आये। पुलिस की चेकिंग को देखते हुए युवक स्कूटी को मोड कर भागने का प्रयास किया। पुलिस कर्मियों ने पीछा कर स्कूटी सवार दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया। तलाशी लेने पर उनके पास से नशे के 15 इंजेक्शन बरामद हुए। पुलिस ने ड्रग्स इंस्पेक्टर को मौके पर बुलाकर बरामद इंजेक्शनों की जांच की।
ड्रग्स इंस्पेक्टर अनीता भारती ने बरामद इंजेक्शनों को प्रतिबंधित बताया। दोनों आरोपितों को कोतवाली लाया गया। पूछताछ के दौरान दोनों आरोपितों ने अपना नाम शहदुल्ला पुत्र जमील अहमद निवासी मस्जिद के समीप मौहल्ला पांवधोई ज्वालापुर व हारून उर्फ छोटा पुत्र इरफान मंसूरी निवासी ईदगाह रोड ज्वालापुर बताया है। आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मेडिकल कराने के बाद कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। मालूम हो पुलिस ने शनिवार को भी एक युवक को नशे के तीस इंजेक्शन के साथ गिरफ्तार किया था। पकड़ा गया आरोपित भी ज्वालापुर के मोहल्ला पांवधोई का रहने वाला था। पुलिस ने नशे के इंजेक्शन बेचने वालों के विरुद्ध अभियान चलाया हुआ है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *