Uncategorized

दीवाली से पहले चोरो ने किया लाखो के ड्राईफूड पर हाथ साफ

हरिद्वार।
सिडकुल पुलिस ने गश्त के दौरान अलग—अलग क्षेत्रों से दो सट्टा खाईबाडी को दबोचा है। जिनके पास से  सट्टा पर्ची व हजारों की नगदी बरामद की है। पूछताछ करने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया।  मेडिकल के बाद कोट में पेश कर जेल भेज दिया। सिडकुल थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार उनियाल ने बताया कि बीती रात  क्षेत्र में गश्त पर थी। इसी दौरान पुलिस ने रावली महदूद में धर्मकांटा के पास और रोशनाबाद पुलिस के पास से दो सट्टा खाईबाडी को दबोचा है। जिनके पास से पुलिस ने सट्टापर्ची, पेन और 2,510 रुपए बरामद किये है। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना नाम सौरभ रस्तोगी पुत्र मुकेश रस्तोगी निवासी मौहल्ला गडुईया किला बरेली यूपी हाल रोशनपुरी रावली महदूद सिडकुल हरिद्वार और अनिल पुत्र
सक्कड निवासी नाथु खेडा मंगलौर हाल मौहल्ला ब्रहापुरी सिडकुल हरिद्वार बताया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। जिनको मेडिकल के बाद न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया।
एक ही रात में दो दुकानों में लाखों  का सामान चोरी

 हरिद्वार।
 नगर कोतवाली क्षेत्र में चोरों ने एक ही रात में दो दुकानों के ताले तोडकर लाखों रुपए का सामान चोरी कर ले गए। सामान के अलावा गल्ले में रखी हजारों रुपए की नकदी पर भी हाथ साफ कर दिया। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का निरीक्षण कर सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर चोरों की पहचान के प्रयास शुरू कर दिए हैं । चोरी की घटना को लेकर क्षेत्रवासियों में आक्रोश है।
 नगर कोतवाली अंतर्गत भूपतवाला स्थित वैदिक मोहन आश्रम स्थित मधुसूदन व सुखीजा ट्रेडर्स को बीती रात चोरों ने अपना निशाना बनाया। चोरों ने दुकान के ताले तोडकर उसमें रखा लाखों रुपए का  ड्राई फ्रूट व गल्ले में रखी हजारों रुपए की नगदी पर हाथ साफ कर दिया। चोरी की घटना का सुबह खुलासा हुआ जब लोगों ने दुकान के बाहर लगी टीन की चादर में उखड$ी देखी। मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण किया। दुकान स्वामी मौके पर पहुंचे व दुकान के अंदर की स्थिति देख हक्के बक्के रह गए। पुलिस ने दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर संदिग्धों की पहचान के प्रयास किए। खड$खड$ी पुलिस चौकी प्रभारी विजेंद्र कुमांई ने बताया कि दोनों दुकानों पर रिटेल के अलावा थोक का काम किया जाता है। चोरी की घटना को अंजाम देने वाले इस बात से वाकिफ है की दुकान पर दीपावली में बेचने के लिए लाखों रुपए का ड्राई फ्रूट मंगवाया गया है। सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर चोरों की पहचान कर ली जाएगी और जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी। दुकानदारों की तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *