Uncategorized

जिपं.अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, ब्लाक प्रमुख, जेष्ठ ब्लाक प्रमुख, कनिष्ठ ब्लाक प्रमुख पदों के लिए नामांकन

हरिद्वार।
हरिद्वार में जिला पंचायत अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, ब्लाक प्रमुख, जेष्ठ ब्लाक प्रमुख, कनिष्ठ ब्लाक प्रमुख आदि पदों के लिए नामांकन प्रक्रिया आज से शुरू हो गई है। जिला पंचायत कार्यालय में जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी किरण चौधरी उर्फ राजेंद्र चौधरी और उपाध्यक्ष अमित चौहान ने नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन के दौरान सांसद रमेश पोखरियाल निशंक, पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद समेत कार्यकर्ता और नेता उपस्थित रहे।
अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के लिए नामांकन जिला निर्वाचन अधिकारी, जिलाधिकारी विनय शंकर पांडे को दो—दो सेट में उपलब्ध कराए गए। नामांकन वापसी मंगलवार शाम 3 बजे तक होगी। उसके बाद विजयी प्रत्याशियों के नामों की घोषणा विजय प्रत्याशी के रूप में की जाएगी और उन्हें प्रमाण पत्र वितरित किए जाएंगे।
भाजपा प्रत्याशी किरण चौधरी ने कहा कि पूरा चुनाव एकतरफा हो चुका है और हम इतिहास बनाने जा रहे हैं।
सांसद डा. रमेश पोखरियाल निशंक का कहना है अभी तो नामांकन किया है। हम पूरे जिले में बहुत अच्छी स्थिति में है। यह निश्चित है कि हम एक इतिहास बनाने जा रहे हैं। पूरा चुनाव एक तरफा हो चुका है। जिला निर्वाचन अधिकारी /  जिलाधिकारी विनय शंकर पांडे का कहना है कि जो कैंडिडेट निर्विरोध बन रहे हैं। उनकी घोषणा नाम वापसी के बाद कल 3 बजे की जाएगी और तभी प्रमाण पत्र वितरित किए जाएंगे। अगर चुनाव कराने की जरूरत पड$ी तो 13 अक्टू. को ब्लाक प्रमुख, ज्येष्ठ ब्लाक प्रमुख और कनिष्ठ ब्लाक प्रमुखों के लिए मतदान होगा। उसके बाद मतगणना का कार्य किया जाएगा, जबकि जिला पंचायत अध्यक्ष व महामंत्री उपाध्यक्ष के लिए 14 अक्टू. को मतदान और मतगणना का कार्य किया जाएगा।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *