उत्तराखंड हरिद्वार

चंडी मंदिर मार्ग खाई में गिरने से नेपाली यात्री की मौत

हरिद्वार।
श्यामपुर पुलिस ने चण्डी मन्दिर पैदल मार्ग की जंगल में खाई से एक नेपाली यात्री का शव बरामद किया है। नेपाली का  पैर फिसल कर खाई में गिरने से मौत हो गयी। मृतक की शिनाख्त आधार से हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजकर परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं शराब ठेके के पास क्षेत्र में रहने वाले ग्रामीण का शव मिला। पुलिस ने शिनाख्त के बाद परिजनों को सूचना देकर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराने के लिए जिला अस्पताल मोर्चरी भेज दिया। पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक शराब पीने का आदी था।
सिडकुल थाना प्रभारी अनिल चौहान ने बताया कि शनिवार को सूचना मिली कि चण्डी मन्दिर पैदल मार्ग की जंगल में खाई से युवक का शव पड$ा है। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया। जिसकी शिनाख्त उसके कपड$ों से मिले आधार कार्ड से आेमप्रकाश (5) पुत्र मन बहादुर निवासी आठ बिस्कोट रूकुम नेपाल के रूप में हुई है। नेपाली यात्री का अंधेरे में पैर फिसलने पर खाई में गिरकर मौत हुई है। तीर्थनगरी में घूमने आया होगा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजकर मृतक के परिजनों से संपर्क करने का प्रयास शुरू कर दिया है।
वहीं कटेवड़ के पास शराब ठेके के नजदीक सडक़ किनारे युवक का शव मिला। सूचना पर पुुलिस ने पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त करायी।  थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक की शिनाख्त धर्मपाल (46) पुत्र प्रेम सिंह निवासी ग्राम डालोपुरी श्यामपुर के रुप में हुई। परिजनों को जानकारी दी गयी। परिजनों से पूछताछ करने पर जानकारी लगी कि सुबह ही घर से निकल गया था। दिहाड़ी मजदूरी करता था और शराब पीने का आदी था। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराने के लिए जिला अस्पताल मोर्चरी भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का खुलासा होगा।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *