Uncategorized

पटाखे फोड़ने से मना किया तो सर फोड़ दिया, पटाखों की दुकान में लगी आग मची अफरा-तफरी

पटाखों की दुकान में लगी आग मची अफरा—तफरी
पथरी।
पथरी क्षेत्र के धनपुरा गांव में पटाखे की दुकान में आग लगने से मोहल्ले में अफरा—तफरी मच गई। पटाखों के तेज धमाको से पूरा मोहल्ला गूंज उठा। गनीमत यह रही की पटाखों की आग से कोई जनहानि नहीं हुई। जानकारी के अनुसार धनपुरा गांव में मनोज गुप्ता की कास्मेटिक की दुकान है दुकान के सामने ही पटाखों की दुकान लगा रखी थी। जिसमें शनिवार की शाम अचानक आग लग गई। आग लगने के कारण हजारों रुपए के पटाखे जलकर राख हो गए। दुकान में रखे पटाखों के फटने से मोहल्ले में अफरा—तफरी सी मच गई और इलाके में धुआं सा भर गया। कास्मेटिक का सामान जलकर राख हो गया जिससे लाखों रुपए का नुकसान हो गया। स्थानीय निवासियो द्वारा बमुश्किल आग पर काबू पाया गया।
-—-—-—-—-—-—-—-—-—-—-—-—-—-—-—-—-—-—

पटाखे फोड़ने से मना किया तो सर फोड़ दिया
 पथरी।
क्षेत्र के गांव में घर के सामने पटाखे चलाने से मना करने पर कुछ शरारती तत्वों ने मारपीट करते हुए एक व्यक्ति का सिर फोड$ दिया। जिसे जिला चिकित्सालय ले जाया गया और घटना की तहरीर फेरूपुर चौकी पुलिस को दी गई है।
नसीपुर कला गांव निवासी संदीप कुमार पुत्र राजपाल ने फेरूपुर चौकी पुलिस को तहरीर देते हुए बताया रात करीब 9 बजे गांव के ही कुछ युवक जिसमें अजय जनी, जसविंदर माथु आदि लडके उसके घर के बराबर में लगी पटाखों की दुकान से पटाखे खरीद कर पटाखे जला रहे थे। जिससे उसकी लड$की डर गई थी, संदीप ने उन्हें उसके घर के सामने पटाखे पटकाने से मना किया तो उसके साथ गाली गलौच शुरू कर दी। बात इतनी बढी कि उन्होंने सरदार संदीप को पकडकर खूब मारा सर फटने से संदीप लहूलुहान हो गया। छुडाने के लिए उसकी पत्नी आई तो उसके साथ भी अभद्र व्यवहार किया और धमकी देते हुए चले गए कि अगर पुलिस में कोई शिकायत की तो वह जान से मार देंगे। फेरूपुर चौकी प्रभारी वीरेंद्र सिंह नेगी ने बताया घायल संदीप को चिकित्सा हेतु जिला चिकित्सालय भेजा गया है। आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की जाएगी।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *