क्राइम हरिद्वार

हुड़दंगियों के तलवार से हमले में तीन घायल

हरिद्वार।
कनखल के जगजीतपुर में होली पर शराब पीकर गाली—गलौज कर रहे हुडदंगियों ने युवकों पर तलवार से हमला कर दिया हमले में तीन युवक घायल हो गए। तलवारबाजी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।  घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने आठ नामजद व 8—1 अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से आरोपी फरार हैं। पुलिस लगातार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए  दबिश दे रही है।
पुलिस के अनुसार घटना  बुधवार शाम की है। कनखल के जगजीतपुर स्थित शिव विहार कालोनी में युवक होली खेलने के बाद पडोसियों के साथ बातचीत कर रहे थे। इसी बीच एक कार में कई लोग पहुंचे। कुछ मोटरसाइकिलों से आए। शराब के नशे में धुत सभी ने गाली—गलौज शुरू करते हुए हुडदंग कर दिया। गाली देने से रोकने पर शानू सरदार, सत्यम जाट, रोहन राजपूत, पारस व शिवराज जाट, अनमोल चौहान, कुश सिंह निवासीगण जगजीतपुर व 8—1 अन्य लोगों ने हमला कर दिया। शानू सरदार ने तलवार निकाल कर अंकित सैनी के सिर के ऊ पर वार किया। अंकित ने सिर के ऊ पर हाथ रख लिया। जिसमें उसके हाथ की उंगली कट गई। अंकित को बचाने आए नकुल राजपूत पर भी तलवार से वार किया गया। उसकी बांह और तीनो उंगलियों पर चोटें आई। इतना ही नहीं आरोपियों ने जान से मारने की नीयत से नकुल का गला दबाया। किसी तरह वह बचकर भागा। घटना में कनिष्क चौहान भी घायल हो गया। आरोपी हत्या करने की धमकी देते फरार हो गए। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
थाना प्रभारी नरेश राठौड ने बताया कि अंकित सैनी पुत्र सुरेंद्र सैनी की तरफ से आरोपी शानू सरदार, सत्यम जाट, रोहन राजपूत, पारस, शिवराज जाट, अनमोल चौहान, कुश सिंह व अन्य 8—1 आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओ में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *