लक्सर।
लक्सर में ऊर्जा निगम द्वारा उपभोक्ता शिकायत निवारण मंच आयोजित किया गया। जिसमे 7—8 शिकायतें दर्ज की गई। उनमें से तीन चार शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया।
ऊर्जा निगम द्वारा मंगलवार को लक्सर स्थित विद्युत सब डिवीजन कार्यालय में उपभोक्ता शिकायत निवारण मंच आयोजित किया गया। जहां उपभोक्ताआें द्वारा प्रस्तुत विद्युत विभाग से जुड$ी शिकायतों पर सुनवाई करते हुए उनका निस्तारण किया गया। उपभोक्ता शिकायत निवारण मंच कार्यक्रम में सुनवाई करने पहुंचे उपभोक्ता सदस्य सतीश उनियाल द्वारा मंच पर एकत्रित 7 से 8 शिकायतों पर सुनवाई की गई।
उन्होंने बताया कि उत्तराखंड प्रदेश के अंदर वर्तमान में कुल 9 फोरम कार्य कर रहे हैं। जिसमें से एक फोरम लक्सर विद्युुत सब डिवीजन में उपभोक्ता शिकायत निवारण मंच के जरिए विद्युत उपभोक्ताआें की शिकायतें सुनी गई। इस दौरान अधिकांश बिलिंग सहित मीटरिंग और नलकूप कनेक्शन संबंधित समस्याएं सामने आई है। जिनमें 3 से 4 शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया है। साथ ही अन्य शिकायतों को अधिकारियों के सुपुर्द करते हुए उनके शीघ्र निस्तारण के निर्देश जारी किए गए हैं।