Uncategorized

भाजपा के कथित पार्षद का नाम उजागर करने को कांग्रेसियो ने दिया धरना

हरिद्वार।
कोतवाली के सामने शहीद पार्क में कांग्रेस पार्षदों व कार्यकर्ताआें ने हरिद्वार देवभूमि में सक्रिय भू माफियाआें के विरुद्ध धरना प्रदर्शन किया। धरने को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस सदस्य मुरली मनोहर ने कहा कि जहां भी देखा जाए चाहे जमीन से जुड$े मामले हो,  पेपर लीक का मामला हो या नशे से जुड$ा मामला हो भाजपा के नेताआें की संलिप्तता होती है।
धरने को संबोधित करते हुए पूर्व पार्षद अमन गर्ग ने कहा कि हरिद्वार देवभूमि में चारों तरफ भू माफियाआें का गिरोह सक्रिय है और उनको भाजपा के नेताआें का संरक्षण प्राप्त है। उत्तरी हरिद्वार में आश्रम के कब्जे को लेकर एक भाजपा के पार्षद का नाम शासन और प्रशासन की शह पर छुपाया जा रहा है। हम इस धरने के माध्यम से मांग करते हैं कि भाजपा के तथाकथित पार्षद का नाम उजागर हो और उसके खिलाफ भी षड्यंत्र रचने के आरोप में मुकदमा दर्ज हो। धरने को संबोधित करते हुए पार्षद राजीव भार्गव ने कहा कि हम पुलिस प्रशासन से यह मांग करते हैं कि आश्रम में संलिप्त भाजपा पार्षद व भाजपा नेताआें के खिलाफ भी संबंधित धाराआें में मुकदमा दर्ज हो और पीडि$ता को न्याय मिले। पार्षद कैलाश भट्ट व युवा कांग्रेस अध्यक्ष तुषार कपिल ने कहा कि अगर शासन प्रशासन भाजपा के नेताआें को बचाने का काम करेगा तो कांग्रेसका एक-एक कार्यकर्ता सड$क पर उतर कर सत्याग्रह करेगा। युवा नेता वरुण बालियान व अंकित चौहान ने कहा कि धरने के माध्यम से हम सरकार को चेतावनी देना चाहते हैं कि अगर जल्द ही भाजपा के नेताआें की संलिप्तता को उजागर नहीं किया गया तो एक बड$ा आंदोलन सरकार के खिलाफ चलाया जाएगा।
धरने मेेंं पार्षद उदयवीर चौहान, जफर अब्बासी,रियाज अंसारी,पार्षद प्रतिनिधि शहाबुद्दीन अंसारी, तहसीन अंसारी, अरूण राघव, रवि ठाकुर, नवीन सैंस, विमल शर्मा साटू, प्रशांत शर्मा, संजय वाल्मीकि, जसवंत चौहान, दीपक कोरी, विक्रम भाटिया, शिवम चौहान आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *