उत्तराखंड हरिद्वार

दिल्ली की महिला ने पति पर दर्ज कराया कुकर्म का केस

हरिद्वार।
दिल्ली निवासी महिला ने अपने पति पर तीर्थनगरी के एक होटल में मारपीट कर जबरन कुकर्म करने का आरोप लगाते हुए दिल्ली के थाने में मुकदमा दर्ज कराया। दिल्ली पुलिस ने शून्य में मुकदमा दर्ज कर नगर कोतवाली स्थानांतरण कर दिया। घटनास्थल नगर कोतवाली क्षेत्र का होने के कारण पुलिस पूरे मामले की जांच करेगी। नगर कोतवाली पुलिस ने संबंधित धाराआें में मुकदमा दर्ज मामले की जांच शुरु कर दी है। पीडि़ता को दिल्ली से बुलाकर घटनास्थल तस्दीक कर बयान दर्ज किए जायेंगे।
कोतवाली नगर प्रभारी निरीक्षक राकेन्द्र सिंह कठैत ने बताया कि अयानगर नई दिल्ली निवासी एक महिला ने फतेहपुर बेरी साउथ दिल्ली थाने में अपने पति के खिलाफ कुकर्म करने की तहरीर दी । पीडिता ने तहरीर म जानकारी दी कि उसका पति प्रवीन निवासी निलोधी नई दिल्ली उसको कुछ समय पहले हरिद्वार घुमाने के लिए ले गया था। रेलवे रोड स्थित शिवमूर्ति के समीप एक होटल में कमरा लेकर रुके। तीर्थनगरी में घूमने के बाद उसने होटल के कमरे में  उसके साथ जबरन अप्राकृतिक संबंध स्थापित किए। पति के इस कार्य का विरोध करने पर  उसके साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। तीर्थनगरी से दिल्ली पहुंचने पर महिला ने पति के इस कृत्य के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने हुए  फतेहपुर बेरी साउथ दिल्ली पुलिस में तहरीर दी। दिल्ली पुलिस ने शून्य में मुकदमा दर्ज कर लिया। घटनास्थल तीर्थनगरी के कोतवाली नगर होने पर उसे ट्रांसफर का दिया।  दिल्ली पुलिस से ट्रांसफर होकर आये मुकदमें को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
नगर कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच के लिए पीडि़ता के दिल्ली से हरिद्वार बुला कर घटनास्थल का तस्दीक कराकर होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जायेंगे। होटल के रजिस्टर भी घटनास्थल के दिन की एंट्री व आने का समय देखा जाएगा।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *