उत्तराखंड हरिद्वार

त्यागी की रिहाई को संत चला राजघाट

हरिद्वार।
आज प्रात: सर्वानन्द घाट पर शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी की रिहाई के लिये माँ बगलामुखी का यज्ञ करके सन्तो का छोटा सा कारवाँ दिल्ली की आेर चल दिया। दिल्ली पहुँच कर ये सभी संत जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी की रिहाई तक गाँधी की समाधि पर आमरण अनशन करेंगे।
हिमाचल प्रदेश के आये दिव्यांग योगी ज्ञाननाथ महाराज व प्रज्ञाचक्षु स्वामी कृष्णानंद के नेतृत्व में महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी, महामंडलेश्वर साध्वी अन्नपूर्णा भारती,स्वामी अमृतानंद,यति सत्यदेवानंद,स्वामी श्यामचौतन्य गिरी व स्वामी संतराम आदि संत पदयात्रा के रूप में आज से आंठवे दिन दिल्ली पहुँच जाएंगे और हिन्दुआे की दुर्दशा के जिम्मेदार गाँधी की प्रतिमा पर आमरण अनशन करेंगे।
यह पदयात्रा उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रो से होकर निकलेगी। इसी कारण इस बात की पूरी संभावना हैं कि यात्रा पर हमला हो और कुछ लोग मारे जाए। इस कारण से ही इस यात्रा में केवल संत ही भाग लेंगे।सन्तो को डर है कि कहीं अगर यात्रा पर कोई हमला हुआ तो पुलिस जिहादियों और वोट के भिखारियों के दवाब में हिन्दुआे पर ही झूठा मुकदमा बना देगी और निर्दोष हिन्दुआे को जेल में ठूस दिया जाएगा। इसीलिए इस यात्रा में कोई भी कार्यकर्ता भाग नहीं लेगा। यह केवल सांकेतिक पदयात्रा होगी।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *