उत्तराखंड क्राइम हरिद्वार

जेवरात का पर्स चोरी करने वाली दो महिलाओ समेत तीन गिरफ्तार

हरिद्वार।
पांच दिन पहले चलते आटो रिक्शा में मंिहला के बैग से जेवरात से भरा पर्स चोरी करने वाली दो महिलाआें समेत तीन को गिरफ्तार किया है। चोरी में शामिल एक नाबालिग भी शामिल है। गिरोह में शामिल पुरुष फरार हो गया।  आरोपी महिलाआें की निशानदेही से चोरी किये गये जेवरात बरामद किये हैं। पूछताछ करने के बाद पकड़ी गई महिलाआें का मेडिकल कराने के बाद कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। नाबालिग को किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश कर उसको बाल सुधार गृह भेजा गया है। पकड़ा गिरोह हरियाणा का रहने वाला है।
कोतवाली ज्वालापुर प्रभारी निरीक्षक महेश जोशी ने बताया कि 6 जून को श्रीमती सुनीता पत्नी विकास निवासी मध्यप्रदेश (हाल श्रवणनाथ  हरिद्वार) ने तहरीर देकर जेवरात चोरी होने का मुकदमा दर्ज कराया था। पीडि़ता ने तहरीर में जानकारी दी कि वह अपनी मां सतवीरी के साथ आटो रिक्शा से ज्वेलरी लेकर तनिष्क शोरूम जा रही थी। ऋषिकुल तिराहे से दो अज्ञात महिलाएं किशोरी के साथ आटो में सवार हुई। जिन्होंने उनको बातों में उलझा कर उनके बैग से ज्वेलरी से भरा पर्स को चोरी कर लिया।  विवेचनाधिकारी एसआई प्रदीप रावत ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाले। आरोपी महिलाआें की पहचान के प्रयास कर तलाश शुरू कर दी। इसी बीच मुखबिर की  सूचना पर गोविंदपुरी घाट के पास सीसीटीवी कैमरों में नजर आने वाली महिलाआें के हुलिया की दो महिलाआें को देखा गया है। सूचना पर तत्काल पुुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी महिलाआें को दबोच लिया उनके साथ किशोरी भी शामिल थी। पुलिस तीनों को कोतवाली लेकर आयी । पूछताछ के दौरान महिलाओ ने अपना नाम रचना पत्नी जिले सिंह निवासी मौहल्ला हरीनगर पलवल हरियाणा, राजकुमारी पत्नी
राजू निवासी बस अड्डे के पास पलवल हरियाणा बताया। आरोपी महिला रचना ने खुलासा किया फरार पति जिले
सिंह के साथ मिलकर आटो रिक्शा में सवार मां—बेटी का जेवरात चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। महिलाआेें की निशानदेही से चोरी किए गए कुछ जेवरात बरामद कर किए। आरोपितों का मेडिकल कराने के बाद कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। किशोरी को किशोर न्याय बोर्ड में पेश कर बाल सुधार गृह भेजा गया है। वारदात में शामिल फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *